छह माह पहले अगवा की गई किशोरी बरामद, आरोपी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Feb 2020 01:53:20 PM
Teenager kidnapped six months ago, accused arrested

नोएडा। नोएडा पुलिस ने छह माह पहले अगवा की गई एक किशोरी को बरामद कर लिया है तथा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपी ने किशोरी के साथ बलात्कार करने की बात स्वीकार की है। किशोरी तीन माह की गर्भवती है। पुलिस उपायुक्त (प्रथम जोन) संकल्प शर्मा ने बताया कि थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के हाजीपुर गांव से पिछले साल जितेंद्र नामक व्यक्ति ने 16 वर्षीय लडक़ी को अगवा कर लिया था।

उन्होंने बताया कि घटना की जांच कर रही, थाना सेक्टर 39 पुलिस ने बुधवार को एक सूचना के आधार पर किशोरी को अगवा करने वाले जितेंद्र को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके चंगुल से किशोरी को भी छुड़ा लिया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस को बताया है कि उसने किशोरी के साथ बलात्कार किया। किशोरी तीन माह की गर्भवती है। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि पुलिस किशोरी की चिकित्सा जांच करवा रही है। आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया, जहां उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.