तेजस्वी का मोदी पर तंज, कहा- इस बार बिहार में आपकी झूठ नहीं बिकेगी

Samachar Jagat | Saturday, 18 May 2019 04:34:01 PM
tejashwi yadav targets pm modi

पटना। लोकसभा चुनाव में सातवें और अंतिम चरण के लिए बिहार की आठ लोकसभा सीटों पर रविवार को होने वाले मतदान से पूर्व राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता तेजस्वी यादव ने शनिवार को एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि इस चुनाव में मोदीजी की झूठ नहीं बिकेगी क्योंकि बिहारी उड़ती चिडिया को हल्दी लगाने में माहिर हैं।

यादव ने माइक्रो ब्लॉगिग साइट ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा, मोदीजी सुन लो, ये बिहार है बिहार। हम बिहारी उड़ती चिडिया को हल्दी लगा देते है और साथ ही यह भी बता देते है कि वो चिडिया कहां से उड़ी थी, कहां जाएगी और किस अक्षांश और देशांतर पर उड़ रही है। समझे, मोदीजी। यह गुजरात नहीं है जहाँ आपकी झूठ बिकेगी।

नेता प्रतिपक्ष ने बहुचर्चित सृजन घोटाला और मुजफ्फरपुर कांड को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चुनौती देते हुए कहा कि आदरणीय नीतीश चाचा, आप तो सब चीज़ का क’ख ग’जानते है। सृजन घोटाले समेत 41 अन्य घोटाले किए। तो ज्ञानी चाचाजी, हिम्मत है तो आइये 'क’ख ग’ पर बहस कीजिए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.