Telangana : गमांग और समर्थकों ने बढ़ाई है बीआरएस की ताकत-केसीआर

Samachar Jagat | Saturday, 28 Jan 2023 09:32:47 AM
Telangana : Gamang and supporters have increased the strength of BRS - KCR

हैदराबाद : तेलंगाना के मुख्यमंत्री और भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के सुप्रीमो के चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने शुक्रवार को कहा कि ओडिशा के पूर्व मुख्यमंत्री गिरिधर गमांग ने बीआरएस से जुड़कर ताकत बढ़ाई। दो दिन पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) छोड़ने वाले श्री गमांग यहां तेलंगाना भवन में श्री केसीआर की मौजूदगी में अपने बेटे शिशिर और अन्य प्रमुख नेताओं के साथ बीआरएस में शामिल हो गए।

केसीआर ने श्री गमांग, उनकी पत्नी हेमा गमांग और अन्य लोगों का बीआरएस में स्वागत करते हुए कहा कि उन्होंने देश के भविष्य को बदलने के संकल्प के साथ पार्टी बनाई। उन्होंने खेद व्यक्त किया कि देश में कई सरकारों और नेताओं के शासन के बावजूद किसानों और गरीबों की स्थिति जस की तस बनी हुई है। उन्होंने कहा कि लोगों को चुनाव जीतना चाहिए, न कि पार्टी या नेताओं को और लोगों को चुनाव के बाद भी जीतना चाहिए तभी देश में लोकतंत्र फलेगा-फूलेगा। उन्होंने आरोप लगाया कि जाति और धर्म के नाम पर राजनीतिक दल लोगों के बीच कलह पैदा कर रहे हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.