Terrorism : कश्मीर में आतंक भरा दिन, बड़गांव, शोपियां के बाद अब बारजुला इलाके में आतंकियों से मुठभेड़, दो जवान शहीद, मार्केट में खुले में फायरिंग कर भागे

Samachar Jagat | Friday, 19 Feb 2021 03:21:12 PM
Terrorism: Terrorist day in Kashmir, after Bargaon, Shopian, encounter with terrorists in Barjula area, two soldiers martyred, opened fire in market

इंटरनेट डेस्क। श्रीनगर के बारजुला इलाके में आतंकियों ने पुलिसकर्मियों पर फायरिंग कर दी, जिसमें जम्मू-कश्मीर पुलिस के दो जवान शहीद हो गए हैं। घटना के बाद इलाके को पूरी तरह से घेर लिया गया है और आतंकियों की तलाश की जा रही है। एएनआई न्यूज एजेंसी ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें आतंकवादी मार्केट में खुले में फायरिंग कर फागते नजर आ रहे हैं।

 

#WATCH Terrorist opens fire in Baghat Barzulla of Srinagar district in Kashmir today

( CCTV footage from police sources) pic.twitter.com/FXYCvQkyAb — ANI (@ANI) February 19, 2021

आतंकियों के हमले में घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन उनकी जान नहीं बचाई जा सकी। शुरुआत में अज्ञात लोगों की ओर फायरिंग की बात सामने आई थी, लेकिन बाद में एजेंसियों ने आतंकी हमले की पुष्टि की। कहा जा रहा है कि एक गली से निकले आतंकियों ने पुलिस पर हमला किया और फिर उसी गली के रास्ते भाग निकले।

पुलिस पर हुए आतंकी हमले की यह घटना 20 देशों के 24 राजनयिकों के दो दिवसीय दौरे के ठीक बाद हुई है। माना जा रहा है कि आतंकियों ने इस घटना के जरिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चर्चा पाने के लिए ऐसा किया है। पुलिस वालों पर आतंकियों ने बेहद करीब से अंधाधुंध फायरिंग की थी और भाग निकले। भरे बाजार में इस तरह की फायरिंग से श्रीनगर में सनसनी फैल गई और तुरंत ही बड़े पैमाने पर सुरक्षा बलों को भेजा गया। घायल पुलिसकर्मियों को तत्काल ही अस्पताल ले जाया गया, लेकिन दोनों को ही बचाया नहीं जा सका। शहीद हुए जवानों में से एक कॉन्स्टेबल सोहेल हैं।

 



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.