Terrorist : जम्मू-कश्मीर के बारामूला में आतंकवादी का एक सहयोगी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 28 May 2022 01:10:53 PM
Terrorist  : A terrorist's aide arrested in Jammu and Kashmir's Baramulla

श्रीनगर |  जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले में आतंकवादी के एक सहयोगी को गिरफ्तार करके उसके कब्जे से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। सुरक्षा बलों ने शुक्रवार को उत्तरी कश्मीर के बारामूला में औथुरा बाला पुल पर वाहन जांच चौकी बनाई थी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान संयुक्त दल ने एक व्यक्ति की गतिविधि पर संदेह होने पर उसे रोका।

उन्होंने कहा कि व्यक्ति ने भागने की कोशिश की, लेकिन संयुक्त दल ने तत्परता दिखाते हुए उसे पकड़ लिया। उन्होंने बताया आतंकवादी के सहयोगी की पहचान श्रकवाड़ा करेरी निवासी मोहम्मद सलीम खान के रूप में हुई है। अधिकारी ने बताया कि तलाशी के दौरान खान के पास से एक पिस्तौल, एक मैगजीन और पांच गोलियों सहित अन्य हथियार और गोला बारूद बरामद किये गये।

उन्होंने बताया प्रारंभिक जांच के दौरान यह पता चला कि उसने ये अवैध हथियार और गोला बारूद करेरी और आसपास के इलाकों में आतंकवादी गतिविधियों को अंजाम देने के इरादे से हासिल किये थे। पुलिस अधिकारी ने बताया उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.