Srinagar में मुठभेड़ में आतंकवादी ढेर, एक महिला की मौत

Samachar Jagat | Thursday, 17 Sep 2020 11:00:02 AM
Terrorist killed in encounter in Srinagar, one woman dead

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर में गुरुवार को घेराबंदी एवं तलाश अभियान के दौरान सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया और गोलीबारी में एक महिला की भी मौत हो गयी।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना के आधार पर जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों ने श्रीनगर के बटमालू में बुधवार और गुरुवार की दरम्यानी रात को तलाश अभियान शुरू किया।

उन्होंने बताया कि सुरक्षा बल के जवान जब लक्षित क्षेत्र की ओर आगे बढè रहे थे तभी वहां छिपे हुए आतंकवादियों ने उन पर स्वचालित हथियारों से अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की जिसके साथ ही मुठभेड़ शुरू हो गयी।

उन्होंने बताया कि शुरुआती गोलीबारी में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस दौरान सीआरपीएफ का एक डिप्टी कमांडर भी घायल हो गया जिसे श्रीनगर स्थित सेना के 92 बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया है जिसकी अब तक पहचान नहीं हो सकी है।

सूत्रों ने बताया कि अंतिम सूचना मिलने तक अभियान जारी था। आतंकवादियों के फरार होने की कोशिश को नाकाम करने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा बलों को इलाके में तैनात किया है। (एजेंसी)



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.