केरल में थाईलैंड की नागरिक से बलात्कार, दो लोग गिरफ्तार

Samachar Jagat | Thursday, 06 Feb 2020 12:30:09 PM
Thailand citizen raped in Kerala, two people arrested

कोच्चि। कोच्चि में थाईलैंड की 46 वर्षीय नागरिक से कथित बलात्कार करने के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि उत्तरी केरल के एक जिले के रहने वाले आरोपियों को महिला की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी मोहम्मद इंसाफ और उसके मित्र अंसारुद्दीन को पीडि़ता के बयान दर्ज कराने के बाद गिरफ्तार किया गया। आरोपी मलप्पुरम जिले के कोंडोटी के रहने वाले हैं।



loading...

महिला ने मलप्पुरम जिले के एक स्कूल में अपने बच्चे का पंजीकरण कराया था जिसके बाद वह पिछले सात महीने से इंसाफ की फेसबुक पर मित्र थी। महिला अपने बच्चे से मिलने हाल में बैंकॉक से आई थी और यहां एक होटल में रह रही थी। पुलिस ने बताया कि जब इंसाफ महिला से मिलने आया तो उसके साथ अंसारुद्दीन भी था और दोनों ने होटल के कमरे में महिला का कथित बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि चिकित्सकीय जांच समेत सभी औपचारिकताएं पूरी हो गई है और आरोपियों को गुरुवार को अदालत में पेश किया जाएगा। -(एजेंसी)

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.