J&K : कश्मीर में 118 साल के बुजुर्ग ने टीका लगवाकर वैक्सीन के डर को भगाया, बोले - जब मैं इतनी उम्र में नहीं घबराया तो आप संकोच क्यों करें, वैक्सीन लगवाएं

Samachar Jagat | Friday, 28 May 2021 05:44:29 PM
The 118-year-old sher mohammad in Kashmir has overcome the fear of vaccine by getting vaccinated, he said - why don't you hesitate when I am so old, get vaccinated

इंटरनेट डेस्क। कोरोना काल में जम्मू-कश्मीर से एक से बढ़कर एक उदाहरण निकलकर सामने आ रहे हैं। ये ऐसे लोग है जो कोरोना जैसी वैश्विक बीमारी को मात दे रहे हैं साथ ही लोगों को प्रेरित भी कर रहे हैं। 104 साल की धोली देवी के बाद अब 118 साल के शेर मोहम्मद खान भी कोरोना का टीका लगवा लिया है। वैक्सीन लेने के बाद उन्होंने कहा कि टीका लगवाने के बाद उनमें और अधिक आत्मविश्वास का संचार हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 118 वर्षीय मोहम्मद जम्मू कश्मीर के रियासी जिले के माहोर तहसील के रहने वाले हैं। प्रशासन द्वारा आयोजित टीकाकरण अभियान के तहत उन्होंने गुरुवार सुबह टीका लगवाया है। साथ ही उन्होंने राज्य के सभी लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील भी की है।

 

मोहम्मद खान ने कहा कि अफवाहों पर ध्यान नहीं देना चाहिए। टीका जल्द से जल्द लगवाएं। जब मैं इस उम्र में टीका लगवा सकता हूं तो आप क्यूं संकोच कर रहे हैं। रियासी तहसील के उपायुक्त चरणदीप सिंह ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए वह लगातार लोगों से सहयोग की अपील कर रहे हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.