AAP Govt: जहांगीरपुरी में अतिक्रमण विरोधी कार्रवाई से भड़की आप, भाजपा पर लगाए ये आरोप

Samachar Jagat | Thursday, 21 Apr 2022 10:11:38 AM
The anti-encroachment action in Jahangirpuri provoked AAP, these allegations against the BJP

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी के जहांगीरपुरी इलाके में प्रशासन के अतिक्रमण विरोधी अभियान पर आम आदमी पार्टी (आप) ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. आप ने कहा है कि अगर देश में दंगों को रोकना है तो बीजेपी मुख्यालय और गृह मंत्री अमित शाह के घर पर बुलडोजर शुरू कर देना चाहिए. आप के राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा समेत पार्टी के कई बड़े नेताओं ने बीजेपी और गृह मंत्री पर दंगा करने का आरोप लगाया है. दिल्ली के सीएम और आप सुप्रीम अरविंद केजरीवाल ने इन नेताओं के बयानों को रीट्वीट किया है।

राघव चड्ढा ने कहा कि भाजपा देश में अलग-अलग जगहों पर दंगे करा रही है और आज वे बुलडोजर की बात कर रहे हैं. देश में दंगों को रोकना है तो सबसे पहले भाजपा मुख्यालय पर बुलडोजर चलाना चाहिए। हम गारंटी देते हैं कि अगर ऐसा किया गया तो दंगे रुक जाएंगे। उन्होंने अमित शाह पर आरोप लगाते हुए कहा कि गृह मंत्री के इशारे पर दंगे हो रहे हैं. दंगों को रोकने के लिए सबसे पहले अमित शाह के आवास पर बुलडोजर चलाए जाएं।
 
चड्ढा ने आगे कहा कि बीजेपी ने 8 साल में बांग्लादेशी और रोहिंग्या को पूरे देश में सबसे ज्यादा जगहों पर बसाया है, क्योंकि बीजेपी उनका इस्तेमाल दंगे कराने के लिए कर रही है. बता दें कि आप विधायक आतिशी ने भी यही बात कही है, उन्होंने कहा, 'देश भर में दंगे हो रहे हैं. जगह-जगह मारपीट हो रही है। ये सब बीजेपी कर रही है. हम गारंटी देते हैं, बीजेपी मुख्यालय पर बुलडोजर चलाएंगे, पूरे देश के दंगे रुकेंगे.



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.