पश्चिम बंगाल की तीन विधानसभा सीटों पर 30 सितंबर को उप-चुनाव, भवानीपुर,  जंगीपुर और समसेरगंज में उप-चुनाव को लेकर भाजपा ने मुख्य चुनाव अधिकारी को पत्र लिखकर की ये मांग..? 3 अक्टूबर को आएंगे नतीजे

Samachar Jagat | Thursday, 23 Sep 2021 05:29:40 PM
The BJP wrote a letter to the Chief Electoral Officer regarding the by-elections in three assembly seats of West Bengal on September 30, in Bhawanipur, Jangipur and Samserganj, demanding that the results will come on October 3.

इंटरनेट डेस्क। पश्चिम बंगाल की तीन विधानसभा सीटों पर 30 सितंबर को उप-चुनाव होगा। इनमें भवानीपुर सीट सबसे हॉट है क्योंकि यहां से बंगाल की सीएम ममता बनर्जी उपचुनाव लड़ने जा रही हैं। दरअसल विधानसभा चुनावों में सीएम ममता बनर्जी को नंदीग्राम सीट से हार का सामना करना पड़ा था। उन्हें बीजेपी के सुवेंदु अधिकारी ने यहां से मात दी थी। राज्य में उपचुनाव की तैयारियां लगातार जारी है। भवानीपुर के अलावा जंगीपुर और समसेरगंज विधानसभा में भी उपचुनाव होगा। इसके लिए आज गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी ने मुख्य चुनाव अधिकारी को पत्र लिखकर शांतिपूर्ण और निष्पक्ष मतदान के लिए कुछ सुझाव दिये हैं। उपचुनाव के नतीजे 3 अक्टूबर को आएंगे। 

 

BJP writes to Chief Electoral Officer of West Bengal, asking him to restrict people in a booth to no more than 5 persons at a time - 4 polling officials and 1 voter.

By-poll to Bhabanipur and polling in Jangipur & Samserganj Assembly constituency is scheduled for Sept 30th.

— ANI (@ANI) September 23, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, पश्चिम बंगाल में 30 सिंतबर को होने जा रही तीन सीटों पर उप-चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने आज गुरुवार को पश्चिम बंगाल के मुख्य चुनाव अधिकारी को पत्र लिखकर एक बूथ में लोगों को एक बार में 5 से अधिक व्यक्तियों - 4 मतदान अधिकारियों और 1 मतदाता तक सीमित रखने के लिए कहा है।

गौरतलब है कि इससे पहले, आज कोलकाता दौरे के दौरान केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता हरदीप सिंह पुरी ने भी ममता बनर्जी पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि मुझे लगाता है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पहले से थोड़ी सी नर्वस दिखाई दे रही हैं। इसलिये उन्होंने मतदाताओं से कहा है कि आप वोट डालने नहीं आए और मैं नहीं जीत पाई तो मुख्यमंत्री नहीं रहूंगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.