'सनराइज ओवर अयोध्या' पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा... अब केंद्रीय मंत्री जी. किशन रेड्डी ने कांग्रेस पर धर्म के आधार पर शांति भंग करने का आरोप लगाया, बोले - जब तक भारत में हिंदू हैं, धर्मनिरपेक्षता बनी रहेगी

Samachar Jagat | Saturday, 13 Nov 2021 10:47:38 PM
The controversy over 'Sunrise over Ayodhya' is not taking its name to stop... Now Union Minister G. Kishan Reddy accused Congress of disturbing peace on the basis of religion, said - as long as there are Hindus in India, secularism will remain

इंटरनेट डेस्क। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व देश के पूर्व कानून मंत्री और लेखक सलमान खुर्शीद की किताब सनराइज ओवर अयोध्या को लेकर विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है। एक के बाद एक बड़े नेता इस विवाद को हवा दे रहे हैं। हालांकि खुर्शीद ने बढ़ती आलोचना के बीच किताब के उजले पक्ष को लेकर बात करनी शुरु कर दी है। पहले उन्होंने हिंदुत्व को आईएसआईएस और बोको हरम जैसा बताया और अब कह रहे है कि वे बाबरी के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से खुश हैं। तभी तो उन्होंने सनराइज लिखा है वरना वे किताब का शीर्षक 'सनसेट ओवर अयोध्या' करते न कि 'सनराइज ओवर अयोध्या'। 

इसी बीच इस विवाद में एक और भारतीय जनता पार्टी के नेता और केंद्रीय मंत्री कूद पड़े हैं। केंद्रीय मंत्री जी. किशन रेड्डी ने कहा कि कांग्रेस के किसी वरिष्ठ नेता को इस तरह का बयान देना शोभा नहीं देता है। जब तक भारत में हिंदू हैं, यहां धर्मनिरपेक्षता बनी रहेगी। जिस दिन वे अल्पसंख्यक हो जाएंगे पाकिस्तान, बांग्लादेश की तरह कोई धर्मनिरपेक्षता नहीं होगी।

जी. किशन रेड्डी ने अपनी बात रखते हुए कहा कि आज देश में हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई भाईचारे में जी रहे हैं। चुनाव से पहले कांग्रेस धर्म के आधार पर शांति भंग करने की कोशिश करती है। जम्मू-कश्मीर को छोड़कर पिछले 7 साल में कहीं भी कोई सांप्रदायिक संकट, कर्फ्यू, बम विस्फोट, आतंकवादी घटनाएं नहीं हुई हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.