जमीं पर खौफ, चांद की ख्वाइश..! बेटे को एस्ट्रोनॉट बनाने के लिये बिजनेसमैन पिता ने खरीद डाला चांद पर चार एकड़ का प्लॉट

Samachar Jagat | Thursday, 27 May 2021 10:27:19 AM
The fear of the land, the desire of the moon ... father bought a four-acre plot on the moon to fulfill his son's desire

इंटरनेट डेस्क। कोरोनाकाल में भी लोग अपनी हर ख्वाइश पूरी करना चाहते हैं। जमीन पर डर और खौफ के बीच कई लोग चांद पर जमीन खरीद रहे हैं। हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में एक व्यावसायी पिता ने बेटे की हसरत पूरी करने के लिए चांद पर जमीन का टुकड़ा खरीदा है। उन्‍होंने बेटे के बर्थडे पर उसे ये तोहफा दिया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ये परिवार हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले के हरोली क्षेत्र में निवास करता है। संजू कुमार नामक पिता ने ये तोहफा बच्चे को उसके सातवें जन्मदिन पर बुधवार को दिया गया। बताया जाता है कि अमरीकी एजेंसी से साढ़े तीन लाख रुपये में चार एकड़ का प्लॉट चांद पर खरीदा है। अमरीकी एजेंसी द्वारा चांद पर जमीन खरीदने संबधी दस्तावेज भी उनके घर भेज दिए गए हैं। 7 वर्षीय बच्चा गिरिक एस्ट्रोनॉट बनना चाहता है। 

गौरतलब है कि चांद पर कई सेलेब्रिटीज द्वारा चांद पर जमीन खरीदने के बाद कई उद्योगपतियों ने भी यहां प्लॉट खरीदे हैं। अमरीकी एजेंसी द्वारा आनलाइन सेलिंग की जा रही है। 

 


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.