The Initial Public : रेनबो मेडिकेयर का 2,000 करोड़ रुपये का आईपीओ 27 अप्रैल को खुलेगा

Samachar Jagat | Thursday, 21 Apr 2022 03:20:36 PM
The Initial Public :  Rainbow Medicare's Rs 2,000 crore IPO to open on April 27

नई  दिल्ली |  बच्चों के अस्पतालों की श्रृंखला रेनबो चिल्ड्रेंस मेडिकेयर लिमिटेड का आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (आईपीओ) 27 अप्रैल को खुलेगा। कंपनी की आईपीओ से 2,000 करोड़ रुपये जुटाने की योजना है।
कंपनी का तीन दिन का आईपीओ 29 अप्रैल को बंद होगा। एंकर निवेशकों के लिए बोलियां 26 अप्रैल को खुलेंगी। भारतीय प्रतिभूति एवं विनिमय बोर्ड (सेबी) ने पास जमा कराए गए आईपीओ दस्तावेजों से यह जानकारी मिली है।

रेनबो चिल्ड्रेंस मेडिकेयर आईपीओ के तहत 280 करोड़ रुपये तक के नए इक्विटी शेयर जारी करेगी और 2.4 करोड़ इक्विटी शेयरों की बिक्री पेशकश (ओएफएस) लाएगी। दस्तावेजों के अनुसार, ओएफएस में रमेश कंचारला, दिनेश कुमार चिरला और आदर्श कंचारला, प्रवर्तक समूह की इकाई पद्मा कंचारला और इनवेस्टर्स ब्रिटिश इंटरनेशनल इन्वेस्टमेंट पीएलसी (जिसे पहले सीडीसी ग्रुप पीएलसी के नाम से जाना जाता था) और सीडीसी इंडिया शेयरों की पेशकश करेंगे।

कंपनी के पात्र कर्मचारियों के लिए तीन लाख तक शेयर आरक्षित रखे गए हैं। बाजार सूत्रों के मुताबिक, आईपीओ से कंपनी 2,000 करोड़ रुपये से अधिक जुटा सकती है। 20 दिसंबर, 2021 तक रेनबो भारत के छह शहरों में 14 अस्पतालों और तीन क्लीनिकों का संचालन कर रह थी। इन अस्पतालों की कुल बिस्तर क्षमता 1,500 की है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.