Kerala में Congress की 'भारत जोड़ो यात्रा’ के अंतिम चरण की शुरुआत, दोपहर में तमिलनाडु पहुंचेगी

Samachar Jagat | Thursday, 29 Sep 2022 09:20:15 AM
The last phase of Congress's 'Bharat Jodo Yatra' begins in Kerala, will reach Tamil Nadu in the afternoon

मलप्पुरम (केरल) | कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने पार्टी के समर्थकों व कार्यकर्ताओं के साथ केरल में 'भारत जोड़ो यात्रा’ के अंतिम चरण की बृहस्पतिवार सुबह शुरुआत की। पदयात्रा यहां चुंगथारा के मार्थोमा कॉलेज जंक्शन से फिर से शुरू हुई जो लगभग 8.6 किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद वाझिकदावु में सीकेएचएस मणिमूली पहुंचेगी। यात्रा के कार्यक्रम के अनुसार, गांधी वाझिकदावु से कार से तमिलनाडु के गुडालूर में सरकारी कला एवं विज्ञान कॉलेज जाएंगे। इसके बाद शाम करीब पांच बजे इस कॉलेज से एक बार फिर पदयात्रा शुरू की जाएगी।

करीब 5.5 किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद गुडलुर बस स्टैंड पर आज के दिन की यात्रा सम्पन्न होगी। कांग्रेस की 3,570 किलोमीटर लंबी और 150 दिन तक चलने वाली 'भारत जोड़ो यात्रा’ सात सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी और यह जम्मू-कश्मीर में सम्पन्न होगी। 'भारत जोड़ो यात्रा’ 10 सितंबर की शाम को केरल पहुंची थी। एक अक्टूबर को कर्नाटक पहुंचने से पहले यह 19 दिन में केरल के सात जिलों से गुजरते हुए 450 किलोमीटर की दूरी तय करेगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.