राहुल गांधी के शादीशुदा होने का सच, खुद देश को बताया कौन है उनकी धर्मपत्नी 

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Jun 2020 09:34:37 AM
The truth of Rahul Gandhi's marriage, who told his country to be his wife

इन दिनों राजनीति में कोरोना को लेकर पार्टियों के बीच एक दूसरे पर हमला और आरोप लगाने का सिलसिला जारी है, लेकिन जब भी राजनीति जगत में कांग्रेस पार्टी का जिक्र होता है तो सबसे पहले राहुल गांधी का नाम आता है, क्योकि कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता राहुल  गांधी का हमेशा मजाक बनता है, आपको बता दे 50 साल की उम्र में भी राहुल गांधी कुंवारे हैं। मौका कोई भी हो उनके शादी को लेकर आलोचना होती रहती है कि उन्होंने अबतक शादी नहीं की।

राहुल  गांधी  कांग्रेस पार्टी के दो साल तक राष्ट्रीय अध्यक्ष रह चुके हैं। उन्हें साल 2017 में अध्यक्ष बनाया गया लेकिन साल 2019 में उन्होंने खुद अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया। वैसे आपको बात दे उन्हें शुरुआत से  राजनीति में ज्यादा रुचि नहीं थी, लेकिन परिवार की वजह से उन्हें मैदान  में आना पड़ा, एक इंटरव्यू में जब उनसे इस बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उनकी शादी हो चुकी है।


दरअसल, राहुल गांधी से सवाल किया गया था कि उन्होंने अभी तक शादी क्यों नहीं की, इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि उनकी शादी हो चुकी है और उनकी पत्नी कांग्रेस पार्टी है। उन्होंने कहा था, ‘मेरी शादी कांग्रेस पार्टी के साथ हो चुकी है। ये बात साल 2018 की है जब उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंसिंग रखी थी।



 
loading...
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.