हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस का कोई मामला नहीं, सरकार सतर्क: जयराम

Samachar Jagat | Saturday, 08 Feb 2020 03:16:22 PM
There is no case of corona virus in Himachal Pradesh, government cautious: Jairam

शिमला। चीन में फैले कोरोना वायरस को लेकर चिंतित हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि राज्य में कोरोना वायरस का कोई मामला सामने नहीं आया है लेकिन सजग रहने की जरूरत है। मुख्यमंत्री ने आज यहां पत्रकारों से कहा कि सरकार पूरी तरह से सजग है। बाहर से जो लोग खासकर चीन व तिब्बत से आए हैं, उनकी यहां घर जाने से पहले स्वास्थ्य जांच करवाना जरूरी है जिनका मेडीकल जांच करवा रहे हैं। अब तक कोई मामला सामने नहीं आया है।



loading...

उन्होंने कहा कि धर्मशाला व कांगड़ा में जहां चीन व तिब्बत से लोग आते हैं,वहां पर विशेष सतर्कता बरती जा रही है। सभी जिलों के लिए एडवाइजरी जारी की है और मुख्य सचिव की अध्यक्षता में कमेटी नजर रखे हुए है। राज्य में सीमेंट के दाम बढऩे को लेकर उन्होंने कहा कि वे इस मसले पर कंपनियों से बात करेंगे और रेट में कटौती करने को कहेंगे। सीमेंट कंपनियों और विभाग के साथ बैठक कर इस मामले में हल निकाला जाएगा और सुनिश्चित बनाएंगे कि हिमाचल में सीमेंट सस्ता मिले। उन्होंने कहा कि कोई तकनीकी समस्याएं हैं जिनको सुधारा जाएगा। -(एजेंसी)

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.