हनुमान चालीसा पर फिर होगा बड़ा हंगामा, अब नागपुर में पढ़ेंगे राणा दंपत्ति

Samachar Jagat | Saturday, 28 May 2022 02:23:46 PM
There will be big ruckus again on Hanuman Chalisa, now Rana couple will recite in Nagpur

अमरावती : महाराष्ट्र के अमरावती से सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा आज रामनगर के लोकप्रिय मंदिर में हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे और आरती करेंगे. पुलिस ने राकांपा को भी उसी स्थान पर हनुमान चालीसा का पाठ करने की अनुमति दी है। हालांकि राणा दंपत्ति के सामने राकांपा को समय दिया गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक राणा दंपति ने एयरपोर्ट से रामनगर तक बाइक रैली की इजाजत मांगी थी, जिसे पुलिस विभाग ने ठुकरा दिया. हनुमान चालीसा के लिए शर्तों के साथ अनुमति दी गई है। कहा जा रहा है कि परिसर के अंदर अनुमति की जरूरत नहीं है लेकिन बाहर समर्थकों समेत लोगों की भीड़ पर पाबंदी है. इस शर्त में यह भी कहा गया है कि यदि किसी प्रकार की अनुचित घटना होती है तो इसके लिए राणा दंपत्ति जिम्मेदार होंगे।


 
वही राणा दंपत्ति और राकांपा के बीच चल रहा यह विवाद आज आमने-सामने चलता दिखाई देगा. पुलिस कमिश्नर ने साफ कर दिया है कि दोनों में से किसी को भी लाउडस्पीकर के इस्तेमाल की इजाजत नहीं होगी. राकांपा की नगर इकाई के अध्यक्ष दुनेश्वर पेठे ने शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि करीब एक हजार कार्यकर्ता दोपहर करीब 12 बजे रामनगर स्थित मंदिर में एकत्रित होंगे और हनुमान चालीसा सहित रामायण के सुंदरकांड का पाठ करेंगे. उन्होंने राणा दंपत्ति को बिना किताब के हनुमान चालीसा का पाठ करने की चुनौती भी दी।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.