पंजाब की अमरिंदर सिंह सरकार के लिए परेशानी का कारण बने ये लोग

Samachar Jagat | Tuesday, 24 Mar 2020 03:17:58 PM
These people became the cause of trouble for Amarinder Singh government of Punjab

इंटरनेट डेस्क। कोरोना वायरस दुनिया के लिए बड़ी परेशानी का कारण बना हुआ है। इसके लेकर कई राज्यों ने लॉकडाउन का निर्णय लिया है। वहीं पंजाब में तो कफ्र्यू ही लगा दिया गया है। अब इस राज्य को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।



loading...

भीलवाड़ा अस्पताल के मरीज फैल चुके है राजस्थान के 13 जिलों और चार राज्यों में

ये खबर पंजाब की अमरिंदर सिंह सरकार के लिए बड़ी चिंता की बात है। खबरों के अनुसार कोरोना वायरस प्रसार के दौरान और उसके बाद दुनिया भर में रहने वाले लगभग 90,000 नागरिक प्रदेश में वापस आ गए हैं। बस यही खबर पंजाब के लिए चिंता का कारण बनी हुई है। अब प्रदेश की अमरिंदर सिंह सरकार इन सभी लोगों की जांच करना चाहती है।

शिवराज सिंह चौहान ने जीता विश्वास मत

इसके लिए पंजाब सरकार ने केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार से 150 करोड़ रुपए का स्पेशल पैकेज मांगा है। माना जा रहा है कि भारत लौटे इन लोगों में कई कोरोना वायरस से संक्रकिम पाए जा सकते हैं। ऐसा होता है तो यह पंजाब और देश के लिए बड़ी परेशानी का कारण होगा। इससे पंजाब में कोरोना वायरस से संक्रकिमत लोगों की संख्या में इजाफा होने की संभावना है।

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.