लॉकडाउन को लेकर अब मिल रहे हैं ये संकेत, पीएम मोदी ने कही ये बात

Samachar Jagat | Tuesday, 12 May 2020 09:28:30 AM
These signs are now being received regarding lockdown, PM Modi said this

इंटरनेट डेस्क। देश में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या अब तेजी से बढ़ती जा रही है, इसी को देखते हुए केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार एक बार फिर से लॉकडाउन की अवधि को बढ़ा सकती है।

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के स्वास्थ्य को लेकर आई ये बड़ी खबर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ सोमवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से हुई बैठक से भी इसी प्रकार के संकेत मिल रहे हैं। इस बैठक के दौरान पांच राज्यों ने लॉकडाउन के चौथे चरण को भी लागू करने की प्रधानमंत्री मोदी से मांग की है। 

बैठक के दौरान बिहार, पंजाब, तेलंगाना, पश्चिम बंगाल व महाराष्ट्र ने लॉकडाउन के चौथा चरण को लागू करने की मांग की है। जबकि पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु और तेलंगाना ने आज से ट्रेनें चलाने के केन्द्र सरकार के फैसले का विरोध किया है। 

आवागमन के लिए राजस्थान सरकार ने जारी कर दिए ये नए दिशा-निर्देश

इसके अलावा राजस्थान व केरल ने लॉकडाउन अवधि में अधिक फैसले ले सकने के लिए राज्यों को और अधिकार देनेे की केन्द्र सरकार से मांग की है। पीएम मोदी ने इस दौरान आर्थिक गतिविधियां शुरू करने पर जोर दिया है। इस बैठक के बाद से यही संकेत मिल रहे हैं कि देश में 17 मई के बाद भी लॉकडाउन जारी रहेगा। हालांकि अब लॉकडाउन में छूट का दायरा बढ़ाया जा सकता है। 
 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.