कांग्रेस और बीजेपी से हैं यह दो राजनेता, लेकिन आपस में हैं करीबी रिश्तेदार

Samachar Jagat | Sunday, 11 Oct 2020 08:53:07 AM
These two politicians are from Congress and BJP, but are close relatives

मनोरंजन जगत से लेकर खेल ओर राजनीति में कुछ हस्तियों ऐसी होती हैं जिनके निजी रिश्ते कई लोगों से होते हैँ और हमे उन्हें दिन रात देखते और सुनते हैं लेकिन, यह पता नहीं होता कि यह उस मशहूर हस्ती का खास रिश्तेदार हैं। आइये आज हम आपको ऐसी राजनीतिक हस्तियों के बारे में बता रहे हैं जो एक दूसरे के बहुत ही करीबी रिश्तेदार हैं लेकिन, शायद आपको पता नहीं हैं।

 

राजनीति के दिग्गज रविशंकरप्रसाद को तो आप जानते ही हैं वह वर्तमान मेंं कंद्रीय मंत्री हैं और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजीव शुक्ला उनके बहिनोई हैं, जो अनुराधा प्रसाद के पति हैं। अनुराधा प्रसाद, रविशंकर की छोटी बहिन हैं साथ ही एक बड़े मीडिया हाऊस की मालकिन हैं। राजीव शुकला वर्तमान में आईपीएल कमिश्रनर हैं।

2007 में ब्रॉडकास्ट-24 लॉंच किया जिसके बैनर तले न्यूज-24 और ई-24 जैसे टीवी चैनल व 'रेडियो धमालÓ नाम से एफएम रेडियो की श्रृंखला चला कर करोड़ों दर्शकों व श्रोताओं से जुड़ी हैं। उनका मीडिया इंस्टीच्यूट 'आइसोम्सÓ भारत के अग्रणी मीडिया संस्थानों में शुमार हो चुका है और हर साल दर्जनों छात्र यहां से निकल कर देश के नामी-गिरामी संस्थानों में अपना कॅरीयर बना रहे

   



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.