Thiruvananthapuram : राहुल गांधी, स्मृति ईरानी आज केरल में विभिन्न कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

Samachar Jagat | Tuesday, 03 May 2022 10:11:49 AM
Thiruvananthapuram : Rahul Gandhi, Smriti Irani to attend various programs in Kerala today

तिरुवनंतपुरम : कांग्रेस नेता राहुल गांधी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता एवं केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति जुबिन ईरानी मंगलवार को केरल में विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। इस दौरान श्री राहुल गांधी इंटक के प्लेटिनम जुबली समारोह का उद्घाटन करेंगे। जबकि केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री उनके वायनाड लोकसभा क्षेत्र में एस्पिरेशनल डिस्टि्रक्ट प्रोग्राम (एडीपी) की समीक्षा और उत्तरी जिले की विभिन्न आदिवासी बस्तियों का दौरा करेंगी।

सुश्री ईरानी ने सोमवार को मलयालम में ट्वीट   किया, ''नमस्ते वायनाड! मैं जल्द ही जिले के विकास से संबंधित विभिन्न बैठकों में भाग लेने के लिए यहां आ रही हूं। कल देखेंगे!’’ केन्द्रीय मंत्री कलेक्ट्रेट में जिले के मुख्य न्यायाधीश और जिले के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगी। उनका कलपेSा और मारवायल में विभिन्न आदिवासी बस्तियों का दौरा करने का कार्यक्रम है। बाद में वह कलपेSा नगर पालिका में पोन्नाडा आंगनवाड़ी और सीएसआर फंड के तहत निर्मित वरधूर स्मार्ट आंगनवाड़ी का दौरा करेंगी।वह जिले के पीडब्ल्यूडी हाउस में 'हितधारक सम्मेलन’ को संबोधित करेंगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.