भारतीय जनता पार्टी को झटका देगा ये विधायक, लगाया यह बड़ा आरोप

Samachar Jagat | Monday, 13 Jul 2020 08:28:49 AM
This MLA will shock the Bharatiya Janata Party

गुवाहाटी। असम भाजपा के विधायक शिलादित्य देव ने रविवार को उपेक्षा और नेताओं पर गुटबाजी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह पार्टी छोड़ देंगे लेकिन स्पष्ट किया कि वह किसी और दल में नहीं जायेंगे।

उन्होंने होजाई में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि वह अगले साल विधानसभा चुनाव तक बतौर विधायक अपना कार्यकाल पूरा करेंगे। वह विभिन्न मुद्दों पर आपत्तिजनक बयान देकर बराबर सुर्खियों में रहे हैं।

उन्होंने कहा, '' मैं 3० सालों से भाजपा में हूं। लेकिन आजकल हम जैसे लोगों का कोई महत्व नहीं है। कोई नहीं कह सकता कि मुझे मंत्री बनाये जाने के लिए मैंने कभी लामबंदी की। मैंने 17 सालों तक दिल्ली में काम किया और मंत्रालय में भी।’’

उन्होंने कहा, '' लेकिन आज स्थिति पैदा की जा रही है कि हमें (राजनीतिक रूप से) समाप्त कर दिया जाए। ऐसे में बेहतर है कि मैं अपनी प्रतिष्ठा के साथ चला जाऊं। अपने शुभेच्छुओं के साथ विचार-विमर्श के बाद मैं 14 जुलाई से भाजपा से सेवानिवृत्त हो जाऊंगा लेकिन मैं इस्तीफा नहीं दूंगा।’’ 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.