दहशत : ओमिक्रॉन वैरिएंट के दो मामले मिलने के बाद कर्नाटक में खतरा बढ़ा, साउथ अफ्रीका से बेंगलूरु पहुंचे 10 अफ्रीकी लापता, कर्नाटक प्रशासन तलाश में जुटा

Samachar Jagat | Friday, 03 Dec 2021 04:30:56 PM
Threat increased in Karnataka after two cases of Omicron variant were found, 10 Africans reached Bangalore from South Africa missing, Karnataka administration engaged in search

इंटरनेट डेस्क। कोरोना वायरस के नये वैरिएंट ओमिक्रॉन के दो कोविड संक्रमित मामले कर्नाटक में मिलने के बाद देशभर में कोरोना गाइडलाइन को और ज्यादा सख्त कर दिया गया है। वहीं इसी बीच कर्नाटक से एक और डराने वाली खबर सामने आ रही है। बृहत बेंगलुरु महानगर पालिका ने मीडिया को बताया है कि अफ्रीकी देशों से आए कम से कम 10 अंतरराष्ट्रीय यात्रियों का अब तक कोई पता नहीं चला है। ये सभी यात्री कर्नाटक की राजधानी बेंगलूरु पहुंचे थे। लेकिन अब इनके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल रही है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कर्नाटक स्वास्थ्य विभाग ने इस संबंध में स्वास्थ अधिकारियों को इन अफ्रीकी यात्रियों की तलाश करने का निर्देश दिया है। बीबीएमपी आयुक्त गौरव गुप्ता ने इस संबंध में बताया कि ट्रैकिंग एक निरंतर प्रक्रिया है और हम ऐसा करते रहेंगे। यदि कोई फोन पर जवाब नहीं दे रहा है तो एक स्टैंडर्ड प्रोटोकॉल है और हम इसका पालन करेंगे।

कर्नाटक में नाटकीय तरीके से अफ्रीकी यात्रियों के लापता होने पर राज्य के स्वास्थ्य मंत्री भी चिंतित दिखाई दिये हैं। कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. के सुधाकर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि दक्षिण अफ्रीका में ओमिक्रॉन पाए जाने के बाद बेंगलुरु में 57 यात्रियों ने प्रवेश किया था। इनमें से 10 को बीबीएमपी ट्रेस नहीं कर पा रही है। दरअसल इन सभी 10 अफ्रीकी यात्रियों को फोन भी स्विच आफ आ रहा है वहीं इन्होंने जो पता उपलब्ध करवाया था वहां से भी कोई जानकारी नहीं मिली है। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.