Cakes and pastries में नशीला पदार्थ सप्लाई करने वाले तीन आरोपित गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 14 Jun 2021 06:00:02 PM
Three accused arrested for supplying drugs in cakes and pastries

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई के मलाड में एक बेकरी पर छापा मारा, इस दौरान चौंकाने वाले खुलासे हुए. दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के तहत यहां केक और पेस्ट्री में दवाओं की आपूर्ति की जा रही थी. मामले में मिली जानकारी के अनुसार अधिकारियों ने मौके से 160 ग्राम गांजा भी बरामद किया है. अधिकारियों को सूचना मिली थी कि बेकरी मुंबई को दवाओं की आपूर्ति कर रही है। नोटिस में उन्हें पता चला था कि ड्रग्स को कई नामी लोगों तक पहुंचाया जा रहा था.

यह भी पता चला कि कोरोना लॉकडाउन के बीच इस बेकरी से ऑनलाइन ऑर्डर किए जाने वाले केक और पेस्ट्री की संख्या भी काफी बढ़ गई थी। अधिकारी अब मामले की और जांच कर रहे हैं। मौके से एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इतना ही नहीं बेकरी के खिलाफ मामला दर्ज कर यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि यहां से केक और पेस्ट्री के बहाने ड्रग्स की सप्लाई कौन करता था.


 
आप जानते ही होंगे कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मायानगरी में ड्रग्स के धंधे का भंडाफोड़ हुआ था. जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ी, कई बड़ी फिल्मी हस्तियां जांच के दायरे में आईं। सूची में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान सहित कई अभिनेत्रियों से भी पूछताछ की गई। पूरी जांच एनसीबी ने की थी और अब तक कई ड्रग तस्करों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.