पश्चिम बंगाल के कूच बिहार में बीएसएफ ने बांग्लादेश बॉर्डर पर मार गिराये तीन बांग्लादेशी घुसपैठिये, भारत-बांग्लादेश के बीच मवेशियों की तस्करी का कर रहे थे प्रयास, जवाबी कार्रवाई में हुए ढेर

Samachar Jagat | Friday, 12 Nov 2021 05:34:38 PM
Three Bangladeshi infiltrators killed by BSF on Bangladesh border in Cooch Behar, West Bengal, were trying to smuggle cattle between India-Bangladesh, killed in retaliation

इंटरनेट डेस्क। पश्चिम बंगाल के कूच बिहार के नजदीक बांग्लादेश बॉर्डर के पास बांग्लादेशी घुसपैठियों और बीएसएफ जवानों के बीच घुसपैठ का मामला सामने आया है। इस दौरान करीब तीन बांग्लादेशी घुसपैठियों को बीएसएफ जवानों ने मार गिराया। कूच बिहार एएसपी सनी राज ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि सिताई थाना क्षेत्र के अंतर्गत 2 शवों की जानकारी मिली थी, BSF द्वारा बताया गया कि कुछ लोगों द्वारा भारत-बांग्लादेश के बीच मवेशियों की तस्करी का प्रयास किया जा रहा था, उन्होंने BSF के जवानों पर हमला किया। जवाबी कार्रवाई में वे मारे गए। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अऩुसार, बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स ने इस घटना के संबंध में कहा कि मारे गए तीन लोगों के शवों की पहचान के बाद इन्हें बांग्लादेशी घुसपैठिया ही माना जा रहा है। हालांकि कूच बिहार एएसपी ने कहा कि उनके पास से कोई आईडी नहीं मिली है, किसी ने शव की पहचान भी नहीं की है। ये बांग्लादेशी नागरिक भी हो सकते हैं। इसके बाद एक और शव बरामद हुआ है। तीनों शव एक ही घटना से संबंधित हैं। 

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल के रास्ते भारत में बांग्लादेश के लोग बडी संख्या में कई शहरों में रह रहे हैं। इनमें कई घुसपैठिये भी शामिल हैं जो बिना नागरिकता के यहां अनैतिक गतिविधियों में लिप्त हैं। 



 
loading...

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.