चालक की हत्या कर वाहन लूटने वाले गिरोह के तीन अपराधी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 07 Feb 2020 03:48:34 PM
Three gangsters arrested for robbing a vehicle after killing a driver

बोकारो। झारखंड में बोकारो जिले की जरीडीह थाना पुलिस ने किराये पर वाहन लेकर चालक की हत्या कर वाहन लूटने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए इसके तीन अपराधी सदस्यों को जरीडीह से गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक पी. मुरगन ने आज यहां बताया कि इस वर्ष 16 जनवरी को इस गिरोह का सदस्य एक साइकिल सवार से मोबाइल फोन छीन कर भाग गया और उसी फोन से वाहन चालक को फोन कर स्कॉर्पियो गाड़ी गिरिडीह जाने के लिए बुक कराया। इसके बाद स्कॉर्पियो चालक खलील खान को गिरीडीह जिले के पीरटांड़ के पास शराब पिलाई और उसकी गला रेतकर हत्या कर दी।

मुरगन ने बताया कि चालक की हत्या के बाद स्कार्पियो को बिहार में औरंगाबाद के रफीगंज में अनुज सिंह के आवास पर ले जाकर रख दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए अनुसंधान शुरू किया। इस क्रम में अपराधियों के जरीडीह में छुपे होने का सटीक इनपुट मिला। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इसी इनपुट के आधार पर पुलिस ने घेराबंदी कर इस मामले में रोहित गोप, सोनू सिंह और अनुज सिंह को गिरफ्तार कर लिया है जबकि राजाकुमार अभी भज फरार है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथियार और लूटी गई स्कॉर्पियो भी बरामद कर ली है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.