Kasganj में दो कारों की भिड़ंत में तीन मरे,पांच घायल

Samachar Jagat | Friday, 11 Sep 2020 12:31:07 PM
 Three killed, five injured in two cars collision in Kasganj

कासगंज। उत्तर प्रदेश में कासगंज जिले के सोरों क्षेत्र में शुक्रवार सुबह दो कारों की भिड़ंत में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मृत्यु हो गयी जबकि पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि आगरा बरेली हाइवे पर नगरिया के पास सुबह करीब सात बजे यह हादसा उस समय हुआ जब बीएमडब्लू और स्विफ्ट डिजायर की आमने सामने की भिड़ंत हो गयी। इस हादसे में दोनो कारों के परखच्चे उड़ गये।

हादसे के बाद कार में फंसे हताहतों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। दुर्घटना मे स्विफ्ट कार में सवार एक परिवार के तीन सदस्यों की मृत्यु हो गयी जबकि दो घायल हो गये वहीं बीएमडब्लू सवार तीन लोग घायल हुये हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां दो की हालत नाजुक बनी हुयी है।

उन्होने बताया कि स्विफ्ट कार में सवार लोग फिरोजाबाद जिले में शिकोहाबाद के आदर्श नगर के रहने वाले है जो रामपुर जा रहे थे कि बरेली की तरफ से आ रही बीएमडब्लू कार ने टक्कर मार दी। बीएमडब्लू में सवार यात्री बदायूं के निवासी है जो उझानी से गुजरात जा रहे थे।

इस हादसे में स्विफ्ट में सवार दिनेश,उसकी पत्नी निशा और बेटे बाबू की मौत हो गयी वहीं जग्गू और शिवी घायल है जबकि बीएमडब्लू में सवार जुबैर,शाहिल और बाबू घायल हुये हैं। पुलिस के अनुसार दोनो कारों की तेज रफ्तार हादसे का सबब बनी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है।(एजेंसी)
 



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.