अहमदाबाद में 34 लाख के ड्रग्स के साथ तीन गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 20 Jul 2020 02:32:15 PM
three people arrested with drugs worth 34 lakhs

अहमदाबाद। गुजरात में अहमदाबाद शहर के शाहआलम क्षेत्र में पुलिस की अपराध शाखा टीम ने सोमवार को 34 लाख रुपये से अधिक के ड्रग्स के साथ एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस उपायुक्त बी.वी.गोहिल ने बताया कि खुफिया सूचना के आधार पर शाहआलम टॉलनाका के निकट सिल्वर स्प्रिंग होटल के एक कमरे की तलाशी ली गयी। तलाशी के दौरान वहां से 342 ग्राम 374 मिलीग्राम अवैध मेथाम्फेटामाइन तथा 59 हजार 7०० रुपये नकद जब्त करके महाराष्ट्र के मुंबरा थाणे निवासी बरकतअली र. शेख (35), उसकी पत्नी रुबिना (31) तथा अलीमहंमद शफी शेख (26) को पकड़ लिया गया। जब्त मेथाम्फेटामाइन कीमत 34 लाख 23 हजार 74० रुपये आंकी जा रही है।
गिरफ्तार लोगों ने पूछताछ में बताया कि वे अहमदाबाद के शाहपुर में हमिद फ्लैट के मकान-1 में शाहनवाज आ. पठान को यह ड्रग्स डिलीवरी करने वाले थे। शाहनवाज के मकान की तलाशी लेने पर वहां से चार लाख 16 हजार रुपये तथा अन्य सामान जब्त कर लिया गया। उसे भी पकड कर उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। (एजेंसी) 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.