Bulandshahr में ट्रक की चपेट में आकर तीन लोगों की मृत्यु

Samachar Jagat | Saturday, 12 Sep 2020 09:46:03 PM
Three people died after being hit by a truck in Bulandshahr

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के जेवर क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आकर दो मोटरसाइकिले सवार तीन लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गयी।

पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहां बताया कि कोतवाली देहात थाने के झाझर गांव निवासी मनीष(20) अपने नाना लोकपाल सिंह (55) के साथ मोटरसाइकिल से शुक्रवार की रात में बुलंदशहर की ओर आ रहे थे।

इस बीच जेवर स्टेट हाइवे पर शिखेडा गाव के पास तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने पीछे से मोटर साइकिल को टक्कर मार दी। ट्रक चालक ने मौके से भागने की कोशिश की हड़बड़ी में आगे चल रही दूसरी मोटरसाइकिल को भी जोर दार टक्कर मार दी।

उन्होंने बताया कि इस हादसे में मनीष, उसके नाना लोकपाल सिंह तथा दूसरी मोटर साइकिल पर सवार शिखेडा गांव का निवासी राजसिंह (55) मौके पर ही मृत्यु हो गयी। चालक ट्रक को मौके पर ही छोड़ कर फरार हो गया।

सूचना पर क्षेत्राधिकारी नगर दीक्षा सिंह पुलिस के साथ मौके पर पहुंची। तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ग्रामीणों ने मृतकों के परिजनों को मुआवजा दिलाने की मांग करते हुए नारेबाजी शुरू कर दी। जिससे सडक़ पर जाम लग गया पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है।(एजेंसी)
 



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.