सहारनपुर में तीन बहिनों ने खाया जहर, एक की मौत, दो गंभीर

Samachar Jagat | Friday, 14 Aug 2020 01:00:02 AM
 Three sisters consumed poison in Saharanpur, one dead, two serious

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में दूध गर्म करने के दौरान उबलकर बाहर गिर जाने से नाराज महिला ने अपनी बेटियों को डांट-फटकार क्या दिया कि उन्होंने गुस्से में तीनों जहर खा लिया जिससे एक की मृत्यु हो गयी तथा दो गंभीर रूप से बीमार है।

पुलिस सूत्रों ने गुरूवार को यहां बताया कि धोबीघाट क्षेत्र में रहने वाले पेठा विक्रेता राजकुमार गुप्ता के परिवार की तीन बेटिया को बुधवार रात गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया।

जहां उपचार के दौरान आधी रात के करीब बड़ी बेटी सूबी(16) ने दम तोड़ दिया जबकि मुस्कान और परी गंभीर रूप से बीमार है। उन्होंने बताया कि शुरूआती जांच में पता चला कि तीनों किशोरी दूध गर्म कर रही थी।

जो उबलकर बाहर गिर गया। तीनों बहनों में विवाद हो गया। उनकी मां ने उन्हें धमकाया और उनकी पिटाई कर दी। इससे नाराज होकर उन्होंने घर में रखा कैमिकल खा लिया। शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। (एजेंसी)
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.