Tragic incident: यमुना में नहाने के दौरान 3 नाबालिग लड़के लापता

Samachar Jagat | Friday, 11 Jun 2021 01:23:23 PM
Tragic incident: 3 minor boys go missing while bathing in Yamuna

यमुना में नहाने गए तीन दोस्त डूब गए। उनमें से कोई भी तैरना नहीं जानता था। तीनों नाबालिग थे। वह हरियाणा के गांव सारण, नाहरपुर और बरहेड़ी का रहने वाला था. पुलिस ने खोजबीन शुरू की जब उन्हें पता चला कि गुरुवार दोपहर ढिका टपरी गांव के पास लड़के नदी में डूब गए थे। पता चला है कि यह इलाका उत्तर प्रदेश में आता है। किसी तरह उनके शवों को नदी से बाहर निकाला गया। उनके शव को एंबुलेंस में रखा गया था। परिजन भी मौके पर जमा हो गए।

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान ग्राम सारण निवासी राहुल (17), नाहरपुर निवासी हैप्पी (14) और बरहेड़ी निवासी विशेष (14) के रूप में हुई है. वे आपस में दोस्त थे। आसपास के गांवों के लोगों ने तीनों को पानी से बाहर निकाला। बाद में पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को पोस्टमॉर्टम किया जाएगा। यूपी पुलिस का कहना है कि वह आवश्यक कार्रवाई कर रही है।


 
3 बहनों का इकलौता भाई था राहुल : मिली जानकारी के अनुसार मृतकों में राहुल तीन बहनों का इकलौता भाई था. स्थानीय लोगों ने बताया कि तीनों दोस्त गुरुवार दोपहर घर से निकले थे. जिसके बाद वे नदी पहुंचे। तीनों में से कोई भी तैरना नहीं जानता था। जैसे ही वे नदी में कूदे और डूब गए। घटना ढिका टपरी गांव के पास हुई जो कि अप लिमिट में आता है. हालांकि, हरियाणा पुलिस भी उनकी तलाश में गई थी।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.