Shahjahanpur में परिवहन कार्यालय पर छापा, दो कर्मचारी समेत बीस लोग गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 11 Sep 2020 05:17:15 PM
Transport office raids in Shahjahanpur, twenty people including two employees arrested

शाहजहांपुर। जिले में सतर्कता अधिष्ठान की टीम ने स्थानीय प्रशासन के अधिकारियों के साथ उप संभागीय परिवहन कार्यालय पर छापा मारकर दो कर्मचारियों समेत 20 लोगों को गिरफ्तार किया है।

अधिकारियों ने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों के पास से लगभग चार लाख रुपए की नकदी भी बरामद हुई है। आरोपी कर्मचारियों को निलंबित कर दिया गया है।

जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह ने शुक्रवार को बताया कि लखनऊ और बरेली के सतर्कता अधिष्ठान की टीम ने उनसे बृहस्पतिवार को मुलाकात करके परिवहन कार्यालय में भ्रष्टाचार की जानकारी दी थी, इसके बाद वह पुलिस अधीक्षक एस आनंद के साथ उप संभागीय परिवहन कार्यालय पहुंचे ओैर वहां पर मौजूद दो कर्मचारियों और 18 दलालों को पकड़ लिया।

सिंह ने बताया कि आरआई बृजेश कुमार तथा वरिष्ठ लिपिक प्रदीप कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया, आरोपियों के पास से पुलिस ने तीन लाख 95 हजार की नगदी भी बरामद की है। जिलाधिकारी ने बताया कि आरोपियों के पास से लैपटॉप, 19 मोबाइल फोन तथा तीन रजिस्टर भी बरामद किए गए हैं।

उप्र परिवहन अधिकारी मनोज कुमार ने बताया कि उनके कार्यालय में तैनात वरिष्ठ लिपिक प्रदीप कुमार तथा आरआई बृजेश कुमार को निलंबित कर दिया गया है।(एजेंसी)



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.