तृणमूल पार्षद सुभाष बोस का कोरोना संक्रमण से निधन

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Aug 2020 04:14:50 PM
Trinamool Councilor Subhash Bose died of corona infection

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के विधाननगर नगरनिगम के पार्षद सुभाष बोस की कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी के संक्रमण से बुधवार को एक अस्पताल में निधन हो गया।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस महामारी से उनकी पार्टी के नेता की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए कहा, ‘‘हमारे सहयोगी और विधाननगर नगर निगम के वार्ड संख्या छह के पार्षद सुभाष बोस के निधन से दुखी हूं।’’ सुश्री बनर्जी ने कहा ‘‘कई बहादुर आत्माओं में से एक, जिन्होंने कोरोना योद्धा के रूप में काम करते हुए अपने जीवन को जोखिम में डाला।

मेरी उनके परिवार, शुभभचतकों और दोस्तों के प्रति संवेदनाएं।’’ श्री बोस इस जानलेवा विषाणु से 12 दिन से लड़ रहे थे। उनकी आज सुबह शहर के एक निजी अस्पताल में मौत हो गयी। उनकी पत्नी और पुत्र भी कोरोना से संक्रमित है और अस्पताल में भर्ती हैं। इससे पहले जून में तृणमूल कांग्रेस के विधायक तमोनाश घोष की कोरोना वायरस के संक्रमण से मौत हो गयी थी। श्री घोष पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना में फाल्टा विधानसभा के प्रतिनिधि थे। (एजेंसी)
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.