Tripura Election : राजनाथ व योगी की चुनावी रैलियां, रोड शो करेंगी ममता बनर्जी

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Feb 2023 10:44:23 AM
Tripura Election : Election rallies of Rajnath and Yogi, Mamta Banerjee will do road show

अगरतला : भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिह और योगी आदित्यनाथ मंगलवार को त्रिपुरा में दो-दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) प्रमुख ममता बनर्जी भी पूर्वोत्तर राज्य में रोड शो करेंगी। राज्य की 60 सदस्यीय विधानसभा के लिए 16 फरवरी को चुनाव होंगे।

देश के रक्षा मंत्री सिह दिन में उनाकोटी जिले के कैलाशहर और वेस्ट त्रिपुरा के बदरघाट में सत्तारूढ़ भाजपा की तरफ से दो रैलियों को संबोधित करेंगे। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ नॉर्थ त्रिपुरा जिले के बागबासा और खोवाई के कल्याणपुर में दो रैलियां करेंगे। बनर्जी का रोड शो राज्य की राजधानी अगरतला में दोपहर में शुरू होगा। राजनीतिक नेताओं के निर्धारित दौरे के मद्देनजर पूर्वोत्तर राज्य में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने सोमवार को त्रिपुरा में दो रैलियां और एक रोड शो किया था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.