किशोरों ने की ढाई साल की मासूम बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Jul 2020 04:10:02 PM
Two-and-a-half-year-old innocent girl murdered by teenagers after rape

बहराइच (उप्र)। जिले में दो किशोरों ने ढाई साल की मासूम बच्ची के साथ कथित रूप से बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या कर दी है।
जिले के विशेश्वरगंज थाना के प्रभारी अशोक सिह ने मंगलवार को बताया कि थानाक्षेत्र के मंझरिया गांव में ढाई साल की बच्ची सोमवार को अपनी चार साल की बहन के साथ घर के बाहर खेल रही थी । इसी बीच गांव के ही सूरज (12) व रोहित (13) उसे बहला फुसला कर गोद में उठा ले गये ।
सिह ने बताया कि उसकी बहन ने घर जा कर बताया तो परिजन ने बच्ची को खोजना शुरू किया । काफी देर बाद बच्ची का शव एक बाग में पिपरमिट की टंकी में बरामद हुआ । मृतक के परिजन की शिकायत पर पुलिस ने सूरज व रोहित को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो दोनों ने बताया कि बच्ची के कहने पर उसे बाग से अमरूद तोड़कर दिया था जो उसके गले में फंस गया और बच्ची की मौत हो गयी। आरोपी बच्चों ने बताया कि डर के कारण उन्होंने शव पिपरमिट की टंकी में छिपा दिया था ।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने डाक्टरों का पैनल बनाकर बच्ची के शव का पोस्टमार्टम कराया तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची से दुष्कर्म व हत्या की पुष्टि हुई ।
थाना प्रभारी ने बताया कि सोमवार को आरोपी सूरज व रोहित के खिलाफ बच्ची के पिता ने हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था । पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद विवेचना के दौरान हत्या के मुकदमे में आज दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट की धाराएं बढ़ाकर दोनों आरोपियों को किशोर न्याय बोर्ड के सामने पेश किया जा रहा है ।
अदालत के आदेश पर गिरफ्तार आरोपी बच्चों को बाल सुधार गृह भेजा जाएगा । 




 
loading...
loading...

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.