निबंधन कार्यालय के दो कर्मचारी 10 हजार रिश्वत लेते गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Feb 2020 03:52:02 PM
Two employees of Registration Office arrested taking 10 thousand bribes

गोपालगंज। बिहार राज्य सर्तकता अन्वेषण ब्यूरो ने आज गोपालगंज जिला अवर निबंधन कार्यालय के दो डाटा इंट्री आपरेटर को 10 हजार रुपये रिश्वत लेते हुये रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। ब्यूरो सूत्रों ने यहां बताया कि गोपालगंज जिला निवासी जितेन्द्र पांडेय ने ब्यूरो में शिकायत दर्ज करायी थी कि वसीयतनामा लिखने के एवज में डाटा इंट्री आपरेटर संजय कुमार ने उनसे रिश्वत की मांग की है।



loading...

मामले के सत्यापन के बाद ब्यूरो के पुलिस उपाधीक्षक विवेकानंद के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया। सूत्रों ने बताया कि अवर निबंधन कार्यालय में संजय कुमार परिवादी जितेन्द्र पांडेय से बतौर रिश्वत 10 हजार रुपये ले रहा था तभी निगरानी की टीम ने उसे रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। निगरानी की टीम ने एक अन्य डाटा इंट्री आपरेटर पप्पू कुमार को भी गिरफ्तार किया है। दोनो अभियुक्तों को ब्यूरो मुख्यालय पटना ले जाया गया है, जहां पूछताछ के बाद उन्हें निगरानी की विशेष अदालत मे पेश किया जायेगा। -(एजेंसी)

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.