जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर

Samachar Jagat | Tuesday, 31 May 2022 09:52:57 AM
Two terrorists killed in encounter with security forces in Jammu and Kashmir's Pulwama district

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में मंगलवार सुबह सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो स्थानीय आतंकवादी मारे गए। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पुलवामा जिले के अवंतीपोरा इलाके के राजपोरा में सोमवार देर रात सुरक्षाबलों द्बारा आतंकवाद रोधी अभियान शुरू करने के बाद मुठभेड़ शुरू हुई।


अधिकारी के मुताबिक, मुठभेड़ में दो स्थानीय आतंकवादी मारे गए। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ स्थल से दो एके राइफल और आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है। कश्मीर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि मारे गए आतंकवादी एक सरकारी कर्मचारी सहित अन्य नागरिकों की हत्या में शामिल थे।


उन्होंने ट्वीट किया, '' मारे गए आतंकवादियों की पहचान त्राल के शाहिद राथर और शोपियां के उमर यूसुफ के रूप में हुई है। अन्य आतंकवादी अपराधों के अलावा शाहिद अरिपाल की एक महिला शकीला और लुरगाम त्राल के एक सरकारी कर्मचारी जाविद अहमद की हत्या में शामिल था।’’ 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.