डंपर की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत दो घायल

Samachar Jagat | Saturday, 15 Feb 2020 11:26:24 AM
Two youths riding a bike were killed and two injured by a dumper

मुरैना। मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के बानमोर कस्बे में एक डंपर ने मोटर साइकिल में टक्कर मार दी जिससे उस पर सवार चार युवकों में से दो की मौके पर ही मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिये ग्वालियर के जयारोग्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार बानमोर के सेवा गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने आए सौरव जाटव (20) अंकेश (18) विक्की (17) और प्रेम भसह (20) बाइक से कल बानमोर कस्बे में शादी का कुछ जरूरी सामान लेने जा रहे थे।

 तभी आगरा-मुंबई रास्ट्रीय राजमार्ग पर डंपर ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे अंकेश और सौरव जाटव की मौत हो गयी, जबकि प्रेम तथा विक्की गंभीर रूप से घायल हो गये। दोनों घायलों को उपचार के लिए ग्वालियर के जयारोग्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद आक्रोशित भीड़ ने डंपर को आग लगने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस कर्मचारियों ने भीड़ को शांत कर डंपर को जलने से बचा लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर डंपर को जब्त कर चालक की तलाश शुरू कर दी है। मोटर साइकिल सवार युवक मुरैना के कैलारस और ग्वालियर के निवासी बताए गए हैं। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.