उड़ता पंजाब : पंजाब पुलिस ने ड्रग स्मगलर को गिरफ्तार कर 55 किलो अफीम जब्त की, करतारपुर में NDPS एक्ट के तहत मामला दर्ज

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Nov 2021 05:36:33 PM
Udta Punjab - Punjab Police arrested a drug smuggler and seized 55 kg of opium, registered a case under NDPS Act in Kartarpur

इंटरनेट डेस्क। पंजाब पुलिस ने ड्रग्स तस्करी के एक बड़े रैकेट का पर्दाफाश करते हुए गैंग के एक ड्रग स्मगलर को आज मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। पंजाब पुलिस की टीम ने तस्कर से 55 किलो अफीम बरामद की है। वहीं पुलिस ने तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है। पंजाब पुलिस ड्रग स्मगलर को गिरफ्त में लेकर पूछताछ कर रही है। तस्कर से और कई खुलासे होने की उम्मीद है। पंजाब में बडी़ मात्रा में नशे का व्यापार फैल रहा है। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, पंजाब पुलिस ने आज मंगलवार को एक ड्रग तस्कर से 55 किलो अफीम बरामद की। पंजाब पुलिस ने पीएस करतारपुर में एनडीपीएस अधिनियम की धारा 8सी/61/85 के तहत तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। 

राज्य के डीजीपी इकबाल प्रीत सिंह सहोटा ने बताया कि जालंधर ग्रामीण पुलिस की सीआईए विंग ने नशे के खिलाफ चल रहे विशेष अभियान के तहत करतारपुर-किशनपुरा मार्ग पर नाका लगाया था जिसके बाद इस तस्कर को अफीम के साथ गिरफ्तार किया गया। 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.