मामा की छेड़छाड़ से आहत किशोरी ने की खुदकुशी, आरोपी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 14 Dec 2019 04:40:05 PM
Unhappy teenager commits suicide, molested by mama

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के सदर बाजार क्षेत्र में मामा की छेड़छाड़ से आहत एक किशोरी ने खुदकुशी कर ली। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने शनिवार को यहां बताया कि सदर बाजार क्षेत्र निवासी धर्मवीर के मकान में उसकी बहिन का परिवार किराए पर रहता है। पुलिस को सूचना मिली थी कि गत गुरूवार को एक 16 वर्षीय एक लडक़ी की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई हैं। सूचना मिलने पर पुलिस ने अपनी पहल पर जांच कराई और मृतक युवती का पोस्टमार्टम कराया। युवती ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दी थी।

पुलिस ने जांच शुरू की और उन्हें किशोरी का सुसाइट हाथ लग गया। सुसाइट नोट में उसने अपने मामा धर्मवीर पर छेड़छाड़ और जोर जबरदस्ती करने की बात लिखी हुई थी। सुसाइट नोट में यह भी लिखा था कि लोकलाज के भय से वह खुदकुशी कर रही है। पुलिस ने धर्मवीर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में पीडि़त परिवार ने कोई एफआईआर दर्ज नहीं कराई थी। पुलिस ने धर्मवीर के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की धारा 306 और आईपीसी की धारा 354, 7/8 पोक्सो एक्ट में शुक्रवार को मामला दर्ज कराया था। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.