केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने Corona Vaccine को लेकर किया ये ऐलान

Samachar Jagat | Saturday, 02 Jan 2021 03:15:22 PM
Union Health Minister, Dr. Harsh Vardhan announced this regarding the coron vaccine

इंटरनेट डेस्क। देश में कोरोना वायरस के संक्रमण से जूझ रहे लोगों के लिए अच्छी खबर आई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने आज कोरोना वैक्सीन को लेकर बड़ा ऐलान कर खुशखबरी दी है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने देश में फ्री में कोरोना वैक्सीन लगाने का ऐलान कर दिया है। 

कोरोना वैक्सीन के ड्राई रन का जायजा लेने के लिए दिल्ली के जीटीबी अस्पताल पहुंचे केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन सिंह ने कोरोन वैक्सीन देशवासियों को फ्री में लगाने का ऐलान किया है। इस दौरान उन्होंने संवददाताओं को बताया कि केवल दिल्ली ही नहीं, बल्कि देश में हर भारतीय को कोरोना वैक्सीन फ्री में लगाई जाएगी।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन सिंह ने जानकारी दी है कि कोरोना के टीकाकरण के पहले फेज में सबसे ज्यादा जरूरी लोगों को वैक्सीन उपलब्ध करवाई जाएगी। इस लोगों में करोड़ स्वास्थ्यकर्मी और दो करोड़ फ्रंटलाइन वर्कर्स शामिल होंगे। गौरतलब है कि देश में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या एक करोड़ तीन लाख से हो गई है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.