कश्मीर दौरे के दूसरे दिन बोले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, आतंकवाद के खिलाफ मोदी सरकार की जीरो टोलरेंस नीति काम आ रही, कश्मीर को बचाना हमारी पहली प्राथमिकता

Samachar Jagat | Monday, 25 Oct 2021 11:26:36 PM
Union Home Minister Amit Shah said on the second day of Kashmir tour, Modi government's zero tolerance policy against terrorism is working, saving Kashmir is our priority.

इंटरनेट डेस्क। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह इस समय तीन दिवसीय दौरे पर जम्मू-कश्मीर में हैं। आज अमित शाह के दौरे का दूसरा दिन था। आज उन्होंने श्रीनगर में एक रैली को भी संबोधित किया वहीं पुलवामा ज़िले के लेथपोरा में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक ज़माना था जब कश्मीर में पत्थरबाजी की घटना बहुत आम थी। अब पत्थरबाजी की घटना में भी कमी आई है, लेकिन इससे हमें सतुंष्ट होने की ज़रूरत नहीं हैं। 30 नागरिकों की जान भी क्यों जाएने कहा।

 

आंतकवाद के ख़िलाफ़ मोदी सरकार की ज़ीरो टॉलरेंस नीति है, हम इसे सहन नहीं करेंगे। ये मानवता के ख़िलाफ़ है और जो लोग इस गतिविधि में लिप्त हैं वे जघन्य अपराध कर रहे हैं। उससे आम जनता और कश्मीर को बचाना हमारी प्राथमिकता होनी चाहिए: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह https://t.co/4RpySAOH8i

— ANI_HindiNews (@AHindinews) October 25, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि आंतकवाद के ख़िलाफ़ मोदी सरकार की ज़ीरो टॉलरेंस नीति है, हम इसे सहन नहीं करेंगे। ये मानवता के ख़िलाफ़ है और जो लोग इस गतिविधि में लिप्त हैं वे जघन्य अपराध कर रहे हैं। उससे आम जनता और कश्मीर को बचाना हमारी प्राथमिकता होनी चाहिए। 

इससे पहले, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने पुलवामा ज़िले के लेथपोरा में CRPF के जवानों के साथ भोजन किया। वहीं केंद्रीय गृह मंत्री ने कई जवानों और अधिकारियों से बातचीत भी की। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.