Political Gossip: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सहकारी कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए कल गुजरात जाएंगे

Samachar Jagat | Friday, 08 Apr 2022 05:31:01 PM
Union Home Minister Amit Shah to visit Gujarat tomorrow to attend co-operative programs

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक बार फिर गुजरात दौरे पर हैं। अमित शाह कल शाम अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंचेंगे। अमित शाह 10 और 11 अप्रैल को दो दिन तक अहमदाबाद और गांधीनगर में विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे.

जैसे-जैसे गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Election 2022) नजदीक आ रहा है, गुजरात की सियासत गर्म होती जा रही है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) 2022 के चुनावों में ऐतिहासिक परिणाम हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। इसलिए बीजेपी के केंद्रीय नेताओं का गुजरात दौरा भी बढ़ता ही जा रहा है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक बार फिर गुजरात दौरे पर हैं। अमित शाह कल अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंचेंगे. अमित शाह 10 और 11 अप्रैल को दो दिन तक अहमदाबाद और गांधीनगर में विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे.

दो दिवसीय यात्रा की बात करें तो अमित शाह 9 अप्रैल की देर रात अहमदाबाद पहुंचेंगे. 10 और 11 अप्रैल को अहमदाबाद और गांधीनगर में विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे. दौरे के पहले दिन यानी 10 अप्रैल को गांधीनगर में नवनिर्मित गुजकोमासोल भवन का उद्घाटन किया जाएगा. इसके बाद वह गुजकोमासोल के अधिकारियों से मिलेंगे और चर्चा करेंगे।

15 दिन में दूसरी बार गुजरात दौरा
एक बार फिर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुजरात के दौरे पर हैं। अमित शाह 15 दिन में दूसरी बार गुजरात के दौरे पर जा रहे हैं। अमित शाह 10 और 11 अप्रैल को गुजरात के दौरे पर रहेंगे। गांधीनगर में राष्ट्रीय डेयरी विकास बोर्ड के कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे। वह राष्ट्रीय फोरेंसिक विज्ञान विश्वविद्यालय में एक कार्यक्रम में भी शामिल होंगे और बावला में केंद्र सरकार की योजनाओं पर एक कार्यक्रम में भी शामिल होंगे। आदर्श गांव के भीतर गांवों के विकास को संबोधित करेंगे. कार्यक्रम में सहकारिता नेता और सरपंच शामिल होंगे।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.