केंद्रीय मंत्री Nitin Gadkari कोरोना वायरस से संक्रमित

Samachar Jagat | Thursday, 17 Sep 2020 12:00:03 PM
Union Minister Nitin Gadkari infected with Corona virus

मुंबई। केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बुधवार को बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और उन्होंने हाल में अपने सम्पर्क में आए लोगों से प्रोटोकॉल का पालन करने का अनुरोध किया। गडकरी के कार्यालय ने बताया कि मंत्री नागपुर में हैं और उन्हें हल्का बुखार है।

गडकरी ने ट्वीट किया, ''मैं कल कमजोरी महसूस कर रहा था, जिसके बाद मैंने डॉक्टर को दिखाया। इलाज के दौरान मेरे कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।''
उन्होंने कहा, ''आप सभी की दुआओं से फिलहाल मेरी तबीयत ठीक है। मैंने खुद को पृथक-वास में रखा है।'' गडकरी ने एक अन्य ट्वीट में अनुरोध किया कि उनके संपर्क में आए सभी व्यक्ति प्रोटोकॉल का पालन करें।

केन्द्रीय मंत्रिमंडल में गडकरी के साथी अमित शाह, श्रीपद नायक, धर्मेन्द्र प्रधान, अर्जुन राम मेघवाल, गजेन्द्र सिह शेखावत और सुरेश अंगड़ी भी हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए बड़े नेताओं में कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिह चौहान और तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित शामिल हैं। महाराष्ट्र के मंत्री अशोक चव्हाण और धनंजय मुंडे भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जा चुके हैं। (एजेंसी)



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.