UP BJP अध्यक्ष ने दिया बड़ा बयान, 'क्या अगला चुनाव सीएम योगी के नेतृत्व में लड़ा जाएगा?'

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Jun 2021 12:42:37 PM
UP BJP president gives big statement over 'Will next election be fought under leadership of CM Yogi?'

लखनऊ: उत्तर प्रदेश भाजपा इकाई के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सोमवार को कहा कि पार्टी अगला विधानसभा चुनाव योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में लड़ेगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक निर्दलीय देव सिंह ने कहा कि यूपी का चुनाव योगीजी के नेतृत्व में लड़ा जाएगा. साथ ही उन्होंने उन अटकलों पर विराम लगा दिया कि भाजपा आलाकमान अगले साल होने वाले चुनाव से पहले राज्य सरकार में शामिल होना चाहता है।

स्वतंत्र देव सिंह का यह बयान ऐसे समय आया है जब एक दिन पहले सीएम योगी ने कहा था कि हाल ही में बीजेपी और आरएसएस नेताओं की उच्च स्तरीय बैठक का उनकी सरकार से कोई लेना-देना नहीं है। दरअसल, सियासी गलियारों में चर्चा है कि बीजेपी का केंद्रीय नेतृत्व राज्य सरकार को बदलना चाहता है. पूर्व आईएएस अधिकारी बीजेपी एमएलसी एके शर्मा को योगी कैबिनेट में अहम जगह दी जा सकती है. एके शर्मा को पीएम मोदी का करीबी माना जाता है। स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं को जल्द ही पीएम मोदी और सीएम योगी के चेहरों पर भाजपा के समर्थन में माहौल बनाने के लिए कहा जाएगा।


 
उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर पीएम मोदी और योगी सरकार की उपलब्धियों को लोगों के सामने रखेंगे. पार्टी कार्यकर्ताओं की मेहनत पर निर्भर है। हाल ही में स्वतंत्रदेव सिंह ने योगी आदित्यनाथ को उत्तर प्रदेश का अब तक का सबसे मेहनती और लोकप्रिय मुख्यमंत्री बताया था.



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.