यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शाहजहांपुर में स्व. सेठ बिशनचन्द्र की मूर्ति का अनावरण किया, बोले -2017 के बाद प्रदेश में कोई दंगा नहीं हुआ, दंगाईओं को संदेश-शांति से रहो

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Nov 2021 06:44:38 PM
UP CM Yogi Adityanath in Shahjahanpur. Unveiled the statue of Seth Bishanchandra, said - after 2017 there was no riot in the state, message to the rioters - live in peace

इंटरनेट डेस्क। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्याथ ने आज मंगलवार को शाहजहांपुर में राज्य के लोगों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि 2017 के बाद प्रदेश में कोई दंगा नहीं हुआ। दंगाइयों को साफ़ संदेश है कि अगर दंगा करोगे तो कई पीढ़ियां भरते-भरते थक जाएंगी लेकिन उसकी भरपाई नहीं कर पाओगे। शांति से रहो और शांति से रहना सीखो।

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने शाहजहांपुर में स्व. सेठ बिशनचन्द्र की मूर्ति के अनावरण कार्यक्रम में संबोधित करते हुए कहा कि लोकसभा के सांसद के रूप में चुने जाने के बाद भी जन सेवा, राष्ट्र भक्ति, हिंदूत्वनिष्ठ राष्ट्रवादी राजनीति उनके (स्व. सेठ बिशनचन्द्र) जीवन का हिस्सा रहा।

गौरतलब है कि राज्य में आगामी वर्ष 2022 में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं राज्य की 403 सीटों पर विधानसभा का चुनाव होगा। ऐसे में यूपी में कई पार्टियां इस बार मैदान में होंगी। भीम आर्मी वाले चंद्रशेखर भी आजाद पार्टी से चुनाव लड़ेंगे। 



 
loading...

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.