UP Congress : यूपी में बिगड़ती कानून व्यवस्था और महिलाओं के खिलाफ बड़ रहे अपराधों को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने लखनऊ में गांधी प्रतिमा के सामने रखा मौनव्रत रखकर किया विरोध प्रदर्शन

Samachar Jagat | Friday, 16 Jul 2021 04:53:02 PM
UP Congress : Congress General Secretary Priyanka Gandhi protested by observing silence in front of Gandhi statue in Lucknow regarding deteriorating law and order situation in UP and increasing crimes against women.

इंटरनेट डेस्क। उत्तर प्रदेश में ध्वस्त हो चुकी कानून व्यवस्था व महिलाओं के खिलाफ निरंतर बढ़ रहे अपराधों के खिलाफ कांग्रेस की महासचिव और यूपी कांग्रेस प्रभारी प्रियंका गांधी ने आज शुक्रवार को यूपी पहुंची और राजधानी लखनऊ के जीपीओ चौराहे पर महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने मौनव्रत रखकर विरोध प्रदर्शन किया।  

 

उत्तर प्रदेश में ध्वस्त हो चुकी कानून व्यवस्था व महिलाओं के खिलाफ निरंतर बढ़ रहे अपराधों के खिलाफ श्रीमती @priyankagandhi जी ने लखनऊ के GPO चौराहे पर महात्मा गांधी जी की प्रतिमा के सामने मौनव्रत रखकर अपना विरोध दर्ज करवाया।#UPKiUmeedPriyanka pic.twitter.com/T4AL1BCjZg — Congress (@INCIndia) July 16, 2021

कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के अनुसार, प्रियंका गांधी ने प्रदर्शन के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध लगातार बढ़ रहे हैं, लेकिन सरकार लापरवाह है। भाजपा सरकार के जंगलराज में महिलाओं की सुरक्षा भगवान भरोसे है।

 

भाजपा सरकार में दलितों के खिलाफ अपराधों में बेतहाशा वृद्धि हो रही है।

आजमगढ़, रौनापार के पलिया गांव में यूपी पुलिस द्वारा दलित परिवारों पर हमले करने की खबर आ रही है, वहाँ पर कई मकानों को तोड़ा है।

हम मांग करते हैं कि तत्काल दोषियों के खिलाफ कार्रवाई हो।#UPKiUmeedPriyanka pic.twitter.com/mH2hgr6OhW — Congress (@INCIndia) July 16, 2021

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के सर्टिफिकेट से यूपी में कोरोना की दूसरी लहर के दौरान योगी सरकार की आक्रमक क्रूरता, लापरवाही और अव्यवस्था छिप नहीं सकती। उत्तर प्रदेश ने अपार पीड़ा, बेबसी का सामना किया है, उत्तर प्रदेश भाजपाई अव्यवस्थाओं की क्रूरता को भूला नहीं है।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.