UP Election 2022 : यूपी विधानसभा चुनावों से पहले राज्य में मोहम्मद अली जिन्ना की एंट्री, अखिलेश के बाद अब ओमप्रकाश राजभर ने मोहम्मद अली जिन्ना के प्रति जताई हमदर्दी, बोेले - जिन्ना को देश का पहला पीएम बना दिया होता तो देश का बंटवारा नहीं होता

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Nov 2021 05:29:53 PM
UP Election 2022 : Before the UP assembly elections, the entry of Mohammad Ali Jinnah in the state, after Akhilesh, now Omprakash Rajbhar expressed his sympathy for Mohammad Ali Jinnah, said - If Jinnah had been made the first PM of the country, the country would not have been divided

इंटरनेट डेस्क। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 में होंगे लेकिन इससे पहले राज्य में चुनावी घमासान शुरू हो चुका है। एक के बाद एक राज्य के बड़े नेता मोहम्मद अली जिन्ना को चुनावी रैली में लगातार याद कर रहे हैं। पहले समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष द्वारा मोहम्मद अली जिन्ना के प्रति राग अलापा गया अब उन्हीं के जोड़ीदार और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने भी आज मोहम्मद अली जिन्ना को अपने बयानों में शामिल कर लिया। ओम प्रकाश राजभर ने भारत विभाजन के जिम्मेदार मोहम्मद अली जिन्ना के प्रति हमदर्दी जताई है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उत्तर प्रदेश की सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर आज बुधवार को चुनावी सिलसिले में वाराणसी में थे। इस दौरान उन्होंने यहा कहां कि जिन्ना को यदि देश का पहला प्रधानमंत्री बना दिया गया होता तो देश का बंटवारा ही नहीं होता। इतना ही नहीं राजभर ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और वरष्ठि भाजपा नेता लालकृष्ण आडवाणी को भी जिन्ना का प्रशंसक बता दिया। 

राजभर ने कहा कि आप ही जरा सोचिए अटल जी और आडवाणी जी भी जिन्ना के विचारों की प्रशंसा क्यों करते थे ? इसीलिए मेरा मानना है कि जिन्ना को अगर देश का पहला प्रधानमंत्री बनाया गया होता तो देश का बंटवारा ही नहीं होता। 



 
loading...

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.