UP Election 2022 : 100 दलितों के साथ चाय पीएं बीजेपी कार्यकर्ता, समझाएं कि वोट जाति, धन या क्षेत्रवाद के नाम पर नहीं, राष्ट्रवाद के नाम पर पड़ेगा, यूपी बीजेपी अध्यक्ष ने पार्टी कार्यकर्ताओं को दी सलाह

Samachar Jagat | Monday, 15 Nov 2021 10:22:22 AM
UP Election 2022 :  BJP workers drink tea with 100 Dalits, explain that votes will not be in the name of caste, money or regionalism, but in the name of nationalism, UP BJP president advises party workers

इंटरनेट डेस्क। उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी राज्य में आगामी विधानसभा चुनावों की तैयारी में लग गई है। वहीं राज्य में इस समय सत्तारूढ़ पार्टी बीजेपी का पूरा फोकस 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर है। वहीं माना जा रहा है कि आने वाले चुनावों में इस बार बीजेपी को अखिलेश यादव के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी से बड़ा खतरा माना जा रहा है। हालाकिं यूपी बीजेपी चीफ ने आज सोमवार को एक बयान जारी कर कहा कि राज्य में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर मतदाता चाय, पैसे और क्षेत्र के आधार पर वोट न करके राष्ट्रवाद के नाम पर वोट करेंगे। यही चीज है जो राज्य में बीजेपी को पूर्ण बहुमत की सरकार दिलाने में मदद करेगा। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, भारतीय जनता पार्टी यूपी ईकाई की ओर से आज सोमवार को बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि 100 दलितों के साथ चाय पिएं और उन्हें समझाएं कि वोट जाति, धन या क्षेत्र के आधार पर नहीं, बल्कि राष्ट्रवाद के आधार पर डाले जाते हैं। 

उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर तैयार रहने की सलाह दी है। स्वतंत्र देव सिहं ने कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता और पार्टी के बड़े लीडर को राज्य में दलितों के साथ बैठक करनी होगी जिससे पार्टी के बहुमत पर बहुत फर्क पड़ने वाला है। 

 



 
loading...

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.