UP : प्रेमिका ने फोन कर रात के 11 बजे घर बुलाया था, तभी घरवालों को लग गई भनक, परिवार के सात लोगों ने पीट-पीट कर प्रेमी को मार डाला

Samachar Jagat | Friday, 26 Feb 2021 04:59:13 PM
UP: Girlfriend had called home at 11 o'clock at night, when the family members got shocked, seven members of the family beaten and beat the lover, the boy's mother said - the girl wanted to marry him

इंटरनेट डेस्क। उत्तरप्रदेश के फिरोजाबाद जिले से आज शुक्रवार को एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। थाना रसूलपुर क्षेत्र के शांति नगर में एक 25 वर्षीय युवक पवन की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। जानकारी के मुताबिक, पवन अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था। उसकी प्रेमिका से फोन पर बात हुई थी तो पवन की प्रेमिका ने उसे अपने घर बुला लिया। इतनी देर में प्रेमिका के घर वाले आ गए और उन्होंने उसे इतनी बुरी तरह पीटा कि अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पीट पीटकर हत्या की खबर के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मौका मुआयना किया। वहीं, प्रेमी युवक के परिवार से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इस घटना में पांच लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है। मृतक की मां आशा देवी ने बताया कि, मेरे बेटे पवन का एक लड़की से एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बीती रात को 11:00 बजे लड़की ने अपने घर पर बुलाया और 6 लोगों ने रस्सी से बांधकर उसके साथ मारपीट की। लड़की तो शादी करना चाहती थी, लेकिन उसके घर वाले तैयार नहीं थे।

फिरोजाबाद के एसपी सिटी मुकेश चंद्र मिश्र ने बताया कि, प्रेमिका के परिवार के सात लोगों ने युवक की हत्या कर दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर हत्या में शामिल 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य दो की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.